विश्व की प्रथम ” तीन दिवसीय सहस्त्रबाहु कथा और महायज्ञ” का आयोजन , भोपाल 20,21,22 Nov. 2018

स्नेही स्वजन,
जय श्री सहस्त्रबाहु
आज का दिन कलचुरी कलार समाज के लिये अति महत्वपूर्ण दिन है आज ही के दिन नवगठित समीति, श्री सहस्त्रबाहु सेवा एवम् उत्सव समीति ने अपने बाल्य अवस्था में ही विश्व की प्रथम “त्रिदवसीय सहस्त्रबाहु कथा और महायज्ञ” का आयोजन , भोपाल के सभी स्थानीय सामाजिक संगठनो के सहयोग और प्रदेश सहित कई राज्यो के स्वजातीय बंधुओं से प्राप्त सहयोग से आहुत हुआ था, जिसमे मध्यप्रदेश के साथ साथ उत्तरप्रदेश, छत्तीसगढ़ और उड़ीसा से लगभग पंद्रह हजार स्वाजातीय बंधुओं ने सम्मिलित होकर धर्मलाभ लिया और परस्पर सहयोग दिया।
निश्चित ही इस पुनीत पावन धार्मिक कार्य से समाज में हमारे आराध्यश्री के प्रति जनजेतना , जागरूकता लाने का कार्य किया और हम अध्यात्मिक दृष्टि से मजबूत हुये ,और संगठनात्मक एकता का परिचय दिया।
हमारे प्रयास निरंतर जारी है और समीति द्वारा घर घर विराजें सहस्त्रबाहु भगवान जन जन का हो यह अभियान, चलो महेश्वर मिलेंगें राजराजेश्वर जैसे अभियानो को निरंतर चलाया जा रहा है, इन्हीं अभियानों के तहत *महेश्वर धाम धर्म यात्रा, सहस्त्रबाहु कथा, पूजन, फोटो वितरण, और प्रसाद वितरण जैसे अनेक कार्य निरंतर सुचारू रूप से आयोजित हो रहे है।
अविस्मरणीय त्रिदिवसीय आयोजन में आपके साथ बिताये दिनों की स्मृतियाँ आपसे इस आशा के साथ साँझा कर रहा हूँ ऐसे धार्मिक और पावन आयोजन हम सभी अपने अपने नगर नगर मे कर समाज को जागरूक,संगठित और मजबूत करने का प्रयास करते रहे।
सहृदय धन्यवाद

आपका
विपिन राय – +91 97714 41462
संस्थापक- कलचुरी सेना
सचिव-श्री सहस्त्रबाहु सेवा एवम् उत्सव समीति

संपादक श्री मनोज कुमार शाह

मैं मनोज कुमार शाह, असम के तिनसुकिया शहर से हूँ। वर्तमान में समाज सेवा हेतु मैं कलवार समाज जिला तिनसुकिया का जिला अध्यक्ष के रूप में सेवारत हूँ। आपने कलवार, कलाल, कलाल समाज को सोशल मीडिया में प्रथम स्थान दिलाते हुए मैं वेबसाइट www.samajbandhu.com का संचालन करता हूँ।

इस पोस्ट को अपने समाजबंधु के साथ जरूर शेयर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

समाजबंधु के सदस्य बने
X
अब आप समाजबंधु के सदस्य भी बन सकते हैं
हम 24 घंटे के भीतर आपको जवाब देने की पूरी कोशिश करेंगे
<
संपादक बने
भाव-विचार और अनुभवों के आदान-प्रदान से सामाजिकता की भावना का संचार होता है।
>
क्या आप समाजबंधु संपादक बनना चाहते हैं ?
वैवाहिकी सदस्य बने
यह कलवार | कलार | कलाल समाज के लडकों और लड़कीयो के रिश्ते तय करने में सहयोग हेतु बनाया गया है।
>
नमस्ते,
समाजबंधु विवाह मॅट्रिमोनी में आपका स्वागत है।
धन्यवाद।
मनोज कुमार शाह