Tinsukia

ASSAM: Tritiya Akhil Asom Kalwar Samaj Mahasabha, Tinsukia Assam. 5th 6th Jan 2019

अखिल असम कलवार समाज के तृतीय महासभा के आयोजक समिति तथा केंद्रीय समिति के द्वारा आज 28/10/18 को सुबह 10:30 से तिनसुकिया के होटल प्रमोद में सभा की गई । इस सभा की अध्यक्षता केंद्रीय समिति के कार्यकारी अध्यक्ष श्री माणिक चंद्र कलवार ने की तथा महासचिव श्री राम मनोहर जायसवाल उपाध्यक्ष महेश जायसवाल, उपाध्यक्ष दिलीप कुमार गुप्ता, सचिव देवेंद्र प्रसाद शाह केंद्रीय समिति के तरफ से उपस्थित रहे | तृतीय महासभा आयोजक समिति के अध्यक्ष श्री विश्वजीत प्रसाद, कार्यकारी अध्यक्ष मनोज कुमार शाह, उपाध्यक्ष शिवपूजन जायसवाल, महासचिव संजय कलवार ने केंद्रीय समिति के साथ मंच को संचालित किया !

RANCHI: Rinku Bhagat Win contest of Mrs India / रिंकू भगत मिसेज़ इंडिया का खिताब जीत कर लौटी हैं। झारखंड की रहने वाली रिंकू भगत पेशे से वकील है और मंडी में अपने पति के साथ रहती हैं। उनके पति मेजर एन.के. मधुकर सेना में डॉक्टर हैं

रांची . रांची की बेटी ने झरखण्ड का नाम रौशन किया है. मिसेस इंडिया प्रतियोगिता में रिंकू भगत ने खिताब अपने नाम कर ली है. चेन्नई में आयोजित प्रतियोगिता में रिंकू अव्वल रही. इस प्रतियोगिता में देशभर से 46 प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया था. सभी को पछाड़ रिंकू विनर बनी. रिंकू कल यानि शनिवार को 1.30 रांची एयरपोर्पट पहुंचेगी. रिंकू भगत धुर्वा के सेक्टर तीन में रहती है.

Search Engine for Marriage Bio-data

बायोडाटा + फोटो हमें भेजें

सदस्य बने